बलिउड

Sushant Singh Rajput’s Co-Actor From Dil Bechara Sahil Vaid He Is Scared For His Future | ‘दिल बेचारा’ में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त बने साहिल वैद बोले- अब करन जौहर मैसेज का रिप्लाई नहीं करते, मैं भविष्य को लेकर चिंतित हूं

5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से फिल्ममेकर करन जौहर नेपोटिज्म और इन साइडर्स बनाम आउट साइडर्स विवाद में घिरे हुए हैं। अब इस कॉन्ट्रोवर्सी अभिनेता साहिल वैद का रिएक्शन सामने आया है, जो सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ में उनके दोस्त की भूमिका में नजर आए थे। उनकी मानें तो सुशांत की मौत के बाद वे काफी डरे हुए हैं और अपने भविष्य को लेकर चिंतित हैं।

करन जौहर मैसेज का रिप्लाई नहीं करते

साहिल ने करन जौहर के साथ ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में काम किया है। लेकिन सुशांत की मौत के बाद हालात ये हैं कि वे करन जौहर को मैसेज भी करते हैं तो उन्हें कोई जवाब नहीं मिलता। वे कहते हैं, “मैं अब करन जौहर को मैसेज भी करता हूं तो रिप्लाई नहीं आता। इस वक्त मेरा भी हाथ थामने की जरूरत है। सुशांत केस में भी बहुत डरा हुआ हूं। जो बात (नेपोटिज्म) हो रही है, यदि वह सच है तो मेरा भी फ्यूचर खतरे में है।”

करन जौहर को दी क्लीन हिट

इस बातचीत में साहिल ने करन जौहर को क्लीन चिट दी और कहा कि वे सुशांत के असली गुनहगार नहीं हैं। बल्कि इस मामले में विलेन कोई और है, जो छुपा हुआ है। उनका कहना है कि वे किसी और के किए की सजा किसी और को नही मिलने देंगे। क्योंकि जितने सुशांत आउटसाइडर थे, उतने ही वे भी हैं। उनके मुताबिक, उनके साथ कभी कोई भेदभाव नहीं हुआ। जिन प्रोडक्शन हाउस धर्मा और यशराज आदि को टारगेट किया जा रहा है, उन्होंने उन्हें फिल्में दी हैं।

‘क्या ऑडियंस के बायकॉट का डर नहीं’

जब साहिल से पूछा गया कि क्या उन्हें इस बात का डर नहीं है कि नेपोटिज्म विवाद में करन जौहर का पक्ष लेने की वजह से ऑडियंस उन्हें बायकॉट कर सकती है तो उन्होंने कहा, “मैं जानता हूं कि मैं सच बोल रहा हूं। और अगर ऑडियंस मुझे प्यार करती है तो वह हमेशा मेरा समर्थन करेगी।”

0


Source link

Leave a Comment