बलिउड

Dangerous, Bipasha and Karan come back together after a long time, a story of betrayal, love, affair, passion and deception | विश्वासघात, प्रेम, अफेयर, जुनून और धोखे की कहानी है Dangerous, बिपाशा और करण की लंबे समय बाद एक साथ वापसी

16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की जबरदस्त परफॉर्मेंस – MX की एक्सक्लूसिव ‘Dangerous’ दर्शकों में रोमांच पैदा करने वाली एक थ्रिलर फिल्म है, जो छिपे हुए रहस्यों और प्यार को बेनकाब करने की कहानी को बयां करती है। फिल्म की स्क्रिप्ट को विक्रम भट्ट ने तैयार किया है, जो थ्रिलर स्क्रिप्ट लिखने के लिए एक माहिर लेखक माने जाते हैं।

फिल्म ‘Dangerous’ में लंबे समय बाद स्क्रीन पर बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

सोनाली राउत – सेक्सी सोनाली राउत MX Player के ‘Dangerous’ के साथ स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। इसमें उनका बोल्ड अंदाज दिखेगा।

सोनाली आदित्य धनराज (करण सिंह ग्रोवर द्वारा अभिनीत) की पत्नी की भूमिका में दिखेंगी, जो इस थ्रिलर फिल्म की एक महत्वपूर्ण भूमिका है।

नताशा सूरी – विश्वासघात, प्रेम, अफेयर, जुनून, धोखे और विरोध की कहानी कहती MX की एक्सक्लूसिव ‘Dangerous में अभिनेत्री और मॉडल नताशा सूरी बिल्कुल नए अवतार में नजर आएंगी। वह अपने बोल्ड अंदाज से दर्शकों का मन मोह लेंगी।

14 अगस्त से MX Player पर इस MX एक्सक्लूसिव को मुफ्त में देखें।

0


Source link

Leave a Comment