खेलकुद

हैरी केन को कोहली का जवाब: इंग्लिश फुटबॉलर ने क्रिकेट खेलते हुए वीडियो शेयर किया, विराट बोले- हमे आप जैसे पावर हिटर की जरूरत

  • Hindi News
  • Sports
  • Can Get You In As A Counter Attacking Batsman: Virat Kohli To Harry Kane

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इंग्लिश फुटबॉल टीम के कप्तान हैरी केन ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर क्रिकेट खेलते वीडियो शेयर किया था। इस पर विराट कोहली ने शनिवार को जवाब दिया।

इंग्लिश फुटबॉल टीम के कप्तान हैरी केन के टेनिस बॉल से क्रिकेट खेलते वीडियो पर शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और भारत के कप्तान विराट कोहली ने जवाब दिया। केन की पावर हिटिंग पर कोहली ने कहा कि शानदार स्किल मेरे दोस्त। शायद हम आपको आक्रामक बल्लेबाज के रूप में अपनी टीम में शामिल कर सकें।

केन वीडियो कोहली और RCB को टैग किया
केन ने सोशल मीडिया पर शुक्रवार को इंडोर नेट्स में क्रिकेट खेलते वीडियो शेयर किया था। वीडियो में वे टेनिस बॉल से आक्रामक शॉट लगाते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने पोस्ट में कोहली और RCB को टैग किया। उन्होंने लिखा कि मुझे विश्वास है, मुझमें टी-20 जिताने का हुनर छिपा है। क्या आईपीएल के अगले सीजन में RCB में मेरे लिए कोई जगह है।

RCB ने भी जवाब दिया
केन के ट्वीट पर RCB ने जवाब दिया कि हम आपके लिए 10 नंबर की जर्सी को रिजर्व करने के बारे में सोच रहे हैं। वहीं, इंग्लिश क्रिकेटर जोस बटलर ने कहा कि आपको 2021 के आईपीएल ऑक्शन के लिए अपना नाम आगे बढ़ाना चाहिए।

टॉटेनहम के लिए खेल रहे केन
हैरी केन फिलहाल प्रीमियर लीग में टॉटेनहम के लिए खेल रहे हैं। केन इस सीजन में अपनी टीम की सफलता में अहम भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने इस सीजन में अब तक कुल 7 गोल किए हैं। उनकी टीम 9 मैचों में 20 पॉइंट्स के साथ पॉइंट्स टेबल में टाप पर बरकरार है।


Source link

Leave a Comment