बलिउड

संघर्ष की कहानी: तापसी पन्नू ने किया खुलासा- मुझे फिल्म से हटा दिया गया था क्योंकि हीरो की पत्नी नहीं चाहती थी मैं फिल्म करूं

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

तापसी पन्नू इन दिनों रश्मि रॉकेट की शूटिंग कर रही हैं। उनके पास हसीन दिलरुबा और लूप लपेटा भी पाइप लाइन में हैं। इसी बीच उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों की बातें शेयर की हैं। तापसी को कई बार उनके डायलॉग चेंज करने पड़ते थे तो कई बार उन्हें अपनी फीस हीरो की तुलना में कम करनी पड़ती थी। एक समय ऐसा भी था कि उन्हें बैड लक चार्म कहा जाता था। प्रोड्यूसर्स उन्हें साइन करने में शर्माते थे।

तापसी ने सुनाई आपबीती
तापसी ने फिल्म फेयर को दिए एक इंटरव्यू में कहा- मैंने कई चीजें भुगती हैं। जैसे में बहुत सुंदर नहीं, मुझे बदल दिया गया है क्योंकि नायक की पत्नी नहीं चाहती कि मैं फिल्म का हिस्सा बनूं। मैं एक फिल्म की डबिंग कर रही थी, फिर मुझे कहा गया कि हीरो को मेरे डायलॉग पसंद नहीं थे। इसलिए मुझे बदल देना चाहिए। जब मैंने ऐसा करने से मना कर दिया तो उन्होंने मेरी पीठ पीछे डबिंग आर्टिस्ट से यह काम करवा लिया।

तापसी बोलीं- पीठ पीछे क्या हुआ पता नहीं
तापसी ने कहा- एक वक्त ऐसा था जब मुझसे कहा गया कि हीरो की पहली फिल्म नहीं चली। इसलिए मुझे अपनी फीस में कटौती करनी होगी क्योंकि हमें बजट कंट्रोल में रखना है। कुछ ऐसे हीरो भी थे जो मेरे इंट्रोडक्शन सीन बदलवा देते थे क्योंकि उन्हें लगता था कि मेरा सीन उनकी ओर से ज्यादा पावरफुल होगा। ये सब चीजें मेरे साथ हुईं हैं, पता नहीं पीठ पीछे क्या हुआ होगा।

लीडिंग लेडी को एक्सेप्ट नहीं करते मेल एक्टर्स
अपने प्रोजेक्ट सिलेक्शन को लेकर तापसी ने कहा- मैंने फैसला किया कि अब से मैं केवल ऐसी फिल्में करूंगी जो मुझे खुशी देंगी। लोगों ने मुझसे कहा ऐसा मत करो क्योंकि वापसी नहीं हो सकती है। जब भी किसी लड़की ने वीमन ड्रिवन फिल्मों को करने की कोशिश की है तो मेल एक्टर्स ने उसे अपनी लीडिंग लेडी के रूप में लेने में संकोच किया है। यह थोड़ी कठिन, लंबी यात्रा हो सकती है, लेकिन यह हो रही जिसे मैं अब तक हर दिन इंजॉय कर रही हूं।


Source link

Leave a Comment