खेलकुद

श्रीसंथ बोले- कोलकाता को विराट, धोनी या रोहित जैसे कप्तान की जरूरत, इंग्लैंड को वर्ल्ड कप जिताने वाले मॉर्गन को कप्तानी सौंपी जाए

दुबईएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

दिल्ली के खिलाफ शनिवार रात मॉर्गन ने 18 बॉल पर 44 रन बनाए। सुनील गावस्कर मॉर्गन को केकेआर का कप्तान बनाए जाने का सुझाव दे चुके हैं।

  • कुछ दिन पहले सुनील गावस्कर ने भी कहा था कि केकेआर की कप्तानी के लिए इयॉन मॉर्गन विकल्प हो सकते हैं

आईपीएल-13 में कोलकाता नाइट राइडर्स के प्रदर्शन पर सवाल उठ रहे हैं। चार मैच में से उसने दो हारे और इतने ही जीते। दिनेश कार्तिक बतौर कप्तान और बल्लेबाज इस सीजन में अब तक नाकाम साबित हुए। एस. श्रीसंथ समेत कुछ वर्तमान और पूर्व क्रिकेटर्स केकेआर की कप्तानी में बदलाव का सुझाव दे रहे हैं। दिल्ली के खिलाफ कार्तिक ने 8 गेंद पर 6 रन बनाए।

श्रीसंथ के मुताबिक, अब केकेआर की कमान इयॉन मॉर्गन को सौंपी जानी चाहिए। दिल्ली के खिलाफ उन्होंने 18 बॉल पर 44 रन की पारी खेली। वे वर्ल्ड कप 2019 जीतने वाली इंग्लैंड टीम के कप्तान भी हैं।

आरपी ने क्या कहा

आरपी सिंह एक ट्वीट में कहा- मॉर्गन की बैटिंग देखकर लगा कि केकेआर के लिए यह मैच आसान होगा। लेकिन, दिल्ली ने मैच में वापसी से यह दिखा दिया कि उनकी टीम संतुलित है और वह बेहतर तरीके से दबाव का सामना कर सकते हैं।

श्रीसंथ ने कहा- मॉर्गन को कप्तान बनाया जाए

एस. श्रीसंथ ने ट्वीट कर मॉर्गन को केकेआर के कप्तान बनाने की मांग की। कहा- मुझे लगता है कि केकेआर की कप्तानी अब दिनेश कार्तिक की जगह मॉर्गन को दी जानी चाहिए। उन्होंने इंग्लैंड को वर्ल्ड कप जिताया है। वे आईपीएल टीम की कप्तानी भी कर सकते हैं। उम्मीद है कि केकेआर इस पर विचार करेगी। उन्हें रोहित, धाेनी या विराट जैसे कप्तान की जरूरत है जो आगे आकर कमान संभालें।

Genuinely feel @Eoin16 should lead the side,(surly not*dk kolaimandaaaiii)World Cup winning captain should surly lead ipl side.I hope #kkr looks at this issue.nd win ✌🏻they need a leader who will lead from front like Rohit ,Dhoni or Virat..what a player #ipl #kkr #cricket

मॉर्गन अच्छे फिनिशर,

एक फैन ने ट्वीट किया कि केकेआर तैयार है। मॉर्गन अच्छे फिनिशर हैं। वह अच्छी सोच वाले कप्तान हैं। केकेआर को उनकी कप्तानी की जरूरत है। मॉर्गन सर आप केकेआर के कप्तान बनें।




Source link

Leave a Comment