बलिउड

मोहम्मद गौरी के इंतजार में चंदबरदाई, लेकिन मेकर्स का फैसला संजय दत्त की घुड़सवारी-तलवारबाजी वाले सीन होल्ड पर रहेंगे

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

4 दिन पहले ही संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीतने की बात सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसके बाद से ही उनके को-स्टार्स सेट पर संजू की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। सोनू सूद भी उन्हीं में से एक हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि वे पृथ्वीराज के सेट संजू के इंतजार में हैं। पानीपत में अहमद शाह अब्दाली का रोल निभा चुके संजू, इस बार मोहम्मद गौरी बने नजर आएंगे, जबकि सोनू चंदबरदाई के रोल में होंगे।

दिवाली बाद शूट करेंगे संजय दत्त
फिल्‍म में संजय दत्त मोहम्मद गौरी के रोल निभाने वाले हैं। पृथ्वीराज की शूटिंग शुरू होने के समय संजय दत्त लंग कैंसर का ट्रीटमेंट ले रहे थे, इसलिए उनका शेड्यूल दिवाली बाद रखा गया है। फिलहाल अक्षय कुमार, सोनू सूद और मानव विज आदि के सीक्वेंस पूरे किए जा रहे हैं। फिल्म में संयाेगिता का किरदार निभा रहीं 13 तारीख से मानुषी छिल्लर ने भी शूटिंग शुरू कर दी है।

होल्ड पर संजय के एक्शन सीन
न सिर्फ पृथ्वीराज बल्कि केजीएफ चैप्टर 2 जैसी फिल्मों के मेकर्स ने भी संजय से जुड़े एक्शन सीन्स को होल्ड पर रख दिया गया है। मेकर्स का कहना है कि उनके लिए 61 साल के संजय दत्त की सेहत पहले है, जिन्होंने अभी अभी लाइफ की एक और जंग कैंसर से जीती है। पृथ्वीराज में संजू को आउटडोर घुड़सवारी और तलवारबाजी के सीन शूट करने थे, जो अब उनके पूरी तरह हेल्दी होने पर ही शूट किए जाएंगे।

लॉकडाउन के 6 महीने लंबे ब्रेक के बाद इन दिनों शूटिंग यशराज स्टूडियो में हो रही, लेकिन बहुत जल्द इसे मुंबई के मड आईलैंड में पूरा किया जाएगा। यह शेड्यूल 30 नवंबर तक चलेगा। शूटिंग यूनिट पास के ही एक होटल में रखा गया है। वहीं से बायो बबल की तर्ज पर सबकी आवाजाही सुनिश्चित की जा रही है। फिल्म का डायरेक्शन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं।


Source link

Leave a Comment