बलिउड

मंदिरा बेदी ने 4 महीने पहले गोद ली एक बेटी तारा, दशहरे पर करवाया इंट्रो और लिखा- खुली बांहों से घर में स्वागत है

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मंदिरा बेदी और उनके पति राज कौशल ने अपने घर आए नए मेहमान का स्वागत किया है। राज और मंदिरा ने 4 साल की बेटी अडॉप्ट की है। जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की। मंदिरा ने तारा के साथ अपने परिवार की फोटो शेयर की है। दोनों का एक 9 साल का बेटा वीर भी है। अपनी बेटी का नाम दोनों ने तारा बेदी कौशल रखा है।

4 महीने पहले परिवार में आई तारा
मंदिरा ने कवितानुमा पोस्ट में लिखा- वह हमारे पास एक आशीर्वाद की तरह आई। हमारी छोटी सी बेटी तारा। 4 साल और कुछ थोड़ी सी उम्र और उन आंखों से जो सितारों की तरह चमकती हैं। अपने वीर की बहन। उसका घर में स्वागत है, खुली बाहों और सच्चे प्यार के साथ। हम आभारी हैं। तारा बेदी कौशल, हमारे परिवार का हिस्सा बनी 28 जुलाई 2020 को।

साल भर पहले जताई थी इच्छा
मंदिरा के पति राज ने भी एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- दशहरे के अवसर पर हम आप सभी को अपने परिवार के नए सदस्य से इंट्रोड्यूस करवा रहे हैं- तारा बेदी कौशल। आखिरकार हमारा परिवार पूरा हुआ। हम दो हमारे दो। मंदिरा ने पिछले साल एक इंटरव्यू में यह इच्छा जाहिर की थी कि वे वीर के लिए एक बहन चाहते हैं। मंदिरा ने कहा था- मेरा बेटा 8 साल का है और हम एक बेटी गोद लेना चाहते हैं। जो ढाई से चार साल की हो। हमने उसके लिए नाम भी सोचा लिया है हम उसे तारा कहेंगे।


Source link

Leave a Comment