खेलकुद

भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा: हार्दिक पंड्या बोले- बेटे ने जीवन के प्रति नजरिए को बदला, यह बदलाव बेहतरी के लिए

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिडनी21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने पहले वनडे में भारत की ओर से सबसे ज्यादा 90 रन बनाए थे। उन्होंने 76 बॉल पर 7 चौके और 4 छक्के लगाए।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वन-डे में 90 रन की शानदार पारी खेलने वाले भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अपने बेटे के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि बेटे अगस्त्या के जन्म के बाद जीवन के प्रति उनका नजरिया बदला है। उन्होंने कहा कि यह बदलाव बेहतरी के लिए है। पंड्या की पत्नी नताशा स्टैनकोविच ने 30 जुलाई को बेटे को जन्म दिया था। इस कपल ने बेटे का नाम अगस्त्या रखा था।

पंड्या बोले- बेटे को मिस कर रहा
मैच के बाद पंड्या ने कहा कि बेटे के जन्म के बाद ही उन्होंने जीवन को दूसरी तरह देखना शुरू किया और यह बदलाव सकारात्मक है। पंड्या ने कहा कि वह अपने बेटे को मिस कर रहे हैं और जल्द घर लौटना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मैंने जब घर छोड़ था, तब वह 15 दिन का था। जब मैं लौटूंगा, तब वह चार महीने का हो चुका होगा। मेरे लिए चीजें बदल गई हैं, लेकिन यह बदलाव अच्छे के लिए हुआ है। अगस्त्य का जन्म मेरे जीवन का सबसे अच्छा पल है।

पंड्या ने खेली थी 90 रन की पारी
पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 66 रन से हराया था। भारत की ओर से हार्दिक ने सबसे ज्यादा 90 रन बनाए थे। उन्होंने 76 बॉल पर 7 चौके और 4 छक्के लगाए। पंड्या ने शिखर धवन (74) के साथ 5वें विकेट के लिए 128 रन की पार्टनरशिप भी की।

ऑस्ट्रेलिया सीरीज में 1-0 से आगे
ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 375 रन का टारगेट दिया था। इसके जवाब में भारतीय टीम 8 विकेट गंवाकर 308 रन ही बना सकी। हार्दिक पंड्या ने सबसे ज्यादा 90 और शिखर धवन ने 74 रन की पारी खेली। यह धवन की वनडे में 30वीं और पंड्या की 5वीं फिफ्टी रही।


Source link

Leave a Comment